उन्नत विदेशी मुद्रा की कीमत एक्शन तकनीकें मूवी डाउनलोड करें


प्राइस एक्शन ट्रेडिंग कोर्स प्यार - the - pips मेरा विशेष मूल्य एक्शन ट्रेडिंग कोर्स कई उन्नत मूल्य कार्रवाई तकनीकों और सेटअपों को शामिल करता है जो कि मैं व्यक्तिगत तौर पर दिन और स्विंग ट्रेड फॉरेक्स, फ्यूचर्स और सीएफडीएस का उपयोग करता हूं। कोर्स वीडियो वीडियो के समान लेआउट और गुणवत्ता के आधार पर है। मेरे व्यापार पाठ्यक्रम तक पहुंच प्राप्त करने के लिए, कृपया नीचे दिए गए पेपैल बटन का उपयोग करें - सभी प्रमुख डेबिट और क्रेडिट कार्ड स्वीकार किए जाते हैं। कोर्स की लागत पाठ्यक्रम सामग्री के लिए असीमित पहुंच के लिए एक बार भुगतान है। भुगतान के 48 घंटों के भीतर आपको अपना लॉगिन विवरण और मेरा व्यक्तिगत ईमेल पता प्राप्त करना चाहिए। मेरा उन्नत मूल्य एक्शन ट्रेडिंग कोर्स 163250.00 डिस्क्लेटेड प्राइस 163150.00 (बचाने 40) यदि आप अपना डे एंड amp स्विंग ट्रेडिंग रूम में प्रवेश करना चाहते हैं I कृपया अधिक जानकारी और सदस्यता लेने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आप मेरा बेसिक प्राइस एक्शन कोर्स देखना चाहते हैं I कृपया आरंभ करने के लिए यहाँ क्लिक करें। भुगतान के साथ आगे बढ़ने से पहले अस्वीकरण और खरीद की शर्तों को पढ़ें। इस कोर्स की खरीद करते समय, आप हमारी सेवा की शर्तों से सहमत हो रहे हैं मैं आपको अपने व्यापार में शुभकामनाएं। शमूएल मॉर्टन ओटीसी मूल्य एक्शन ट्रेडर अस्वीकरण एम्प की शर्तें सभी व्यापारिक उत्पादों और सेवाएं गैर-वापसी योग्य हैं सामग्री और शिक्षा प्राप्त करने के बाद आप अपना दिमाग बदलते हैं, इसलिए सिर्फ धनवापसी प्रक्रिया करना उचित नहीं है। बस अमेज़ॅन और आईट्यून्स के रूप में, हम डिजिटल उत्पादों के लिए धनवापसी की पेशकश नहीं करते हैं, इस साइट पर दी जाने वाली किसी भी डिजिटल उत्पादों पर कोई रिफंड नहीं है। पिछले परिणाम भविष्य के लाभ का प्रतिबिंब नहीं हैं हमारे परामर्शदाता कार्यक्रम पहले प्रशिक्षण सत्र की शुरुआत पर वापस नहीं लाया जा सकता है। नीचे हमारा मुख्य अस्वीकरण पढ़ें। खरीदार ने लॉग-इन करने के बाद हमारे उन्नत मूल्य क्रिया कोर्स गैर-वापसी योग्य है। व्यापार में शामिल जोखिम का एक बहुत उच्च स्तर है। पिछले परिणाम भविष्य के रिटर्न का संकेत नहीं हैं शमूएल मॉर्टन, प्रेम-द-पीप और इस साइट से संबद्ध सभी व्यक्ति आपके व्यापार और निवेश परिणामों के लिए कोई ज़िम्मेदारी नहीं लेते हैं। संकेतक, रणनीतियों, स्तंभ, लेख और अन्य सभी विशेषताएं शैक्षणिक उद्देश्यों के लिए ही हैं और इन्हें निवेश सलाह के रूप में नहीं समझा जाना चाहिए। विदेशी मुद्रा व्यापारिक टिप्पणियों के लिए जानकारी विश्वसनीय माना जाने वाले स्रोतों से प्राप्त की जाती हैं, लेकिन हम इसकी पूर्णता या सटीकता की गारंटी नहीं देते हैं, या जानकारी के उपयोग से कोई भी परिणाम देने की गारंटी देता है। व्यापारिक अवलोकन के आपके उपयोग पूरी तरह से आपके जोखिम पर हैं और जानकारी की सटीकता, पूर्णता और उपयोगिता का मूल्यांकन करने की पूरी जिम्मेदारी है। आपको किसी भी व्यापार के जोखिम का आकलन करना चाहिए आपके दलाल और यहां दिए गए किसी भी प्रतिभूति के बारे में अपने स्वयं के स्वतंत्र फैसले करें। शमूएल मॉर्टन और प्रेम-द-पीप के सहभागियों में यहाँ वर्णित प्रतिभूतियों में या स्थिति या प्रभाव लेनदेन हो सकते हैं और अन्यथा व्यापारिक रणनीतियां जो लगातार हो सकती हैं या प्रदान की गई रणनीतियों के साथ असंगत हैं.रिडिंग फॉरेक्स, विदेशी मुद्रा पर विकल्प, और कोई भी रिटेल ऑफ़-एक्सचेंज विदेशी मुद्रा ट्रे nsactions में नुकसान का पर्याप्त जोखिम शामिल है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। आपको सावधानी से विचार करना चाहिए कि क्या आपके परिस्थितियों, ज्ञान और वित्तीय संसाधनों के प्रकाश में आपके लिए व्यापार उपयुक्त है या नहीं। आप अपने शुरुआती निवेश के सभी या अधिक खो सकते हैं राय, मार्केट डेटा, और सिफारिशें किसी भी समय बदल सकते हैं। सैमुएल मॉर्टन और प्रेम-द-पिप्स एक निवेश सलाहकार सेवा नहीं हैं, यह एक निवेश सलाहकार नहीं है, और व्यक्तिगत वित्तीय सलाह प्रदान नहीं करता है या वित्तीय सलाहकार के रूप में कार्य नहीं करता है। प्यार - the - pips केवल शैक्षिक उद्देश्यों के लिए मौजूद है, और यहां जारी सामग्री और जानकारी केवल सामान्य सूचना के प्रयोजनों के लिए हैं वेबसाइट में प्रदान की गई किसी भी जानकारी का उद्देश्य निवेश, कर, लेखा या कानूनी सलाह के रूप में, खरीदने या बेचने की पेशकश के प्रस्ताव या अनुरोध के रूप में या किसी भी कंपनी, सुरक्षा या फंड की सिफारिश या प्रायोजन के रूप में नहीं है सिक्योरिटीज या अन्य निवेशों के हस्तांतरण के लिए वेबसाइट पर दी गई जानकारी को भरोसा नहीं करना चाहिए। आप एतद्द्वारा समझते हैं और सहमत हैं कि शमूएल मॉर्टन और प्रेम-द-पिप्स कर, कानूनी या निवेश सलाह प्रदान या प्रदान नहीं करते हैं और ये यहां उपलब्ध कराई गई किसी भी जानकारी पर कार्य करने से पहले कर, कानूनी या वित्तीय पेशेवरों से परामर्श करने के लिए जिम्मेदार हैं। मूल्य क्रिया मेरा मानना ​​है कि स्मार्ट व्यापारियों, जो विदेशी मुद्रा जरूरी मास्टर मूल्य कार्रवाई में सफल होना चाहते हैं, और उनके व्यापारिक मनोविज्ञान। मूल्य कार्रवाई विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने का सबसे आसान तरीका है, और व्यापार मनोविज्ञान आपको सही तरीके से व्यापार सुनिश्चित करता है। भ्रामक संकेतक का उपयोग भूल जाओ हर व्यापार के बारे में चिंता मत करो किसी योजना के बिना व्यापार के बारे में भूल जाओ अगर आप सही तरीके से विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, तो मैं आपकी मदद कर सकता हूं। इस हफ्ते कुछ मूल्य कार्यवाही करें I अपने नवीनतम मूल्य एक्शन विश्लेषण और मेरे ट्रेडिंग टिप्स प्राप्त करने के लिए साप्ताहिक समाचार पत्र में शामिल हों I अपने व्यापारिक मनोविज्ञान का मास्टर करें, अपने व्यापारिक विश्वास का निर्माण करें और मेरे साथ कुछ ट्रेड करें कहाँ शुरू करने के लिए आप क्या इंतजार कर रहे हैं आप विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, लेकिन आपको पता नहीं है कि कहां से शुरू करना है। ठीक है, मैंने फॉरेक्स 4 नोव्स को डिजाइन किया है ताकि आप मूल कीमतों से लेकर उन्नत कीमत एक्शन ट्रेडिंग तक पहुंच सकें। मैं भी व्यापार मनोविज्ञान, और धन प्रबंधन को कवर किया। तो आप विदेशी मुद्रा के बारे में सब कुछ जान सकते हैं। नीचे आप चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका देख सकते हैं। यह मार्गदर्शिका आपको विदेशी मुद्रा व्यापार के माध्यम से ले जाएगा, और आपको विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने के लिए अपनी यात्रा पर शुरू करना होगा। चरण 1: मूल बातें यदि आप विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, तो विदेशी मुद्रा शिक्षा अकादमी सीखने की प्रक्रिया में आपका पहला कदम है। दूसरों के विपरीत, मैं बेकार विदेशी मुद्रा मूल बातें के साथ अपना समय बर्बाद मत करो, मैं सिर्फ तुम्हें सिखाने के लिए क्या जरूरत है पता है। चरण 2: ट्रेडिंग प्लान इससे पहले कि आप लाइव ट्रेडिंग शुरू करें, आपको एक अच्छा दलाल और एक अच्छी ट्रेडिंग योजना की आवश्यकता है। मुफ्त वीडियो पाठ्यक्रम में मैं आपको सिखाता हूं कि सही दलाल कैसे खोजना है, और एक ठोस व्यापार और धन प्रबंधन योजना कैसे तैयार करें। चरण 3: ट्रेडिंग रणनीति मेरी कीमत एक्शन ट्रेडिंग रणनीति आपको उन्नत मूल्य एक्शन तकनीक सिखाना चाहती है। जैसे मैंने ऊपर कहा, मैं मानता हूं कि नए व्यापारियों को मूल्य की कीमत पर जरूरी काम करना चाहिए, इसलिए मैं अपनी रणनीति को आपके साथ साझा करता हूं। चरण 4: विदेशी मुद्रा ब्लॉग साप्ताहिक मूल्य एक्शन विश्लेषण, रिकॉर्ड किए गए विदेशी मुद्रा वेबिनारों, ट्रेडिंग मनोविज्ञान और युक्तियों के 20 घंटे से अधिक मेरे सभी विदेशी मुद्रा ब्लॉग पर आपको ये मिलेगा मैं आठ साल के लिए ब्लॉगिंग कर रहा हूं, इसलिए वहां से जाने के लिए बहुत कुछ है I

Comments

Popular posts from this blog

4xp विदेशी मुद्रा विनियमन cftc

अधिनियम विदेशी मुद्रा मंच व्यापार

इंटरएक्टिव दलालों विदेशी मुद्रा प्रतीकों की सूची